2 Lines Sad Whatsapp status in Hindi 2016

Heart Broken Whatsapp Status in Hindi & English – Sad Status for Whatsapp for Lonely Lovers, Girlfriend, Boyfriends and people in love, Very Sad Shayari in Hindi for Love Couples, gf, bf, in hindi Fonts, best collection of 2 lines sad status after breakup….

Sad Whatsapp status in Hindi 2016

मौत से कहना की हम से नाराजगी खत्म कर ले…वो लोग ही बदल गए….जिन के लिए हम जिया करते थे..

 

जिसको आज मुझमें हज़ारों गलतियां नज़र आती है, कभी उसी ने कहा था “तुम” जैसे भी हो…मेरे हो…।

 

तेरा और मेरा इतना ही किस्सा हैं, तू मेरे दर्द का एक अहम हिस्सा हैं

Very Sad Status for Whatsapp in Hindi

अगर वो मेरी होजाती, तो में दुन्यकी सारी कितबोसे लफ़्ज़े बेवफा मिटादेता.
तेरी मोहब्बत की हिफ़ाजत कुछ इस तरह की हम ने,
जब कभी किसी ने प्यार से देखा नजरें झुका ली हम ने…

Sad Whatsapp shayari in Hindi 2016

Ab to aap ke liye ajnabi hum ho gaye hain
Baaton ke silsile bhi kam ho gaye hain
Khushiyon se zyada gham ho gaye hain
Kya pata yeh waqt bura hai ya bure hum ho gaye hain..

 

Zikr hu khuda ki rahmato ka, Hamne khud ko khushnaseeb paaya,
tamana the ek pyare se YAAR ki,
khuda khud Pyar bankar chala aaya…

 

2 lines Sad Whatsapp status in Hindi 2016

  तेरी बेरुखी ने छीन ली है शरारतें मेरी, और लोग समझते हैं कि मैं सुधर गयी हूँ.

 

Bohot ajeeb sa sawaal kiya usne mujhse….agr mujhpe jaan dete ho toh Zinda kyu ho?

 

अब नींदसे कोई वास्ता नहीं! मेरा कौन हैं, ये सोच सोच के रात गुज़र जाती हैं!

Sad Whatsapp status in Hindi Attitude

गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त ,
जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!

खेल ताश का हो या जिंदगी का ,
अपना इक्का तब ही दिखाना
जब सामने बादशाह हो ।

 

Leave a Reply

